—#1—
#attitude का वो नशा चढ़ा है मुझपर जो ना उतरेगा ,

शख़्सियत भले ही मिट जाए पर ये बन्दा किसी के आगे नहीं झुकेगा 😎😎


—#2—
अरे #Pagli ! तेरी 1 #Smile के लिए हम “Duniya” भुला देंगे,
तो सोच तेरे 1 #आँसू के लिए कितनों को सुलादेंगे…


—#3—
अपने Whatsapp पर मत इतरा Pagli, जितने तेरे Friend है…
उतने तो हमारे Anytime Online रहते है…?


—#4—
मेरा जो रुतबा कल था , वो आज भी है और कल भी रहेगा ,
कैलेंडर नहीं attitude है मेरा जो साल के साथ बदलता नहीं 😎😎


—#5—
जो लड़के बड़े attitude वाली फोटो डालते हैं…..
वो ही सबसे पहले पूछते हैं अंकल आपका कुत्ता काटता तो नहीं 😎 😱


—#6—
एक बार ‪#‎Click‬ करके तो देख,
बिना ‪#‎Loding‬ लिए सीधे ‪#‎Dil‬ मे उतर जाऊंगा.


—#7—
ज्यादा ‪#‎Smart बनने की कोशिश मत कर पगले क्योंकि,
मेरे ‪#‎बाल‬ भी तेरे ‪#‎औकात‬ से लंबे है.


—#8—
ये खून ज़रा अभिमानी है, क्योंकि हम बन्दे खानदानी हैं 😎 😏 😎


—#9—
Hamare ठिकाने मे सिर्फ दो ही log कदम रखते है…
जिनका फौलादी जीगर हो या जिनका zErO फिगर हो…


—#10—
मौज़ लो , रोज़ लो , ना मिले तो ख़ोज लो


—#11—
सून 👂भाई मेरी 👰 वाली को पटाना 💑 कोई बच्चों👶 का खेल🎮 नहीं ❌ क्योंकि इंडिया 🇮🇳 में जितने ज्यादा रेलवे 🚂 फाटक🚊 हैं…
उससे ज्यादा तो मेरी😎 वाली 👰 के नाटक 😏 है…


—#12—
हमारी रगों में वो खून दोड़ता है,
जिसकी एक बूंद अगर तेजाब पर गिर जाये तो तेजाब जल जाये…


—#13—
हम आज भी शतरंज का खेल अकेले ही खेलते है,
क्योंकि #दोस्तों के खिलाफ चाल चलना हमें आता ही नही..


—#14—
वो खूबसूरती की मल्लिका , मैं Attitude का राजा ….
खट्टी -मीठी हमारी प्रेम कहानी थोड़ी कम – थोड़ी ज्यादा 😎 👫 😉


—#15—
मेरी किस्मत को परखने की गुस्ताखी मत करना,
पहेले भी कई #तुफान का रुख मोड़ चुका हूँ…


—#16—
इस दुनिया में‌ अपना एक अलग ही रुतबा है …
#दुश्मन हो या #दुनिया हर एक के दिल पर अपना ही कब्जा है 😎😎


—#17—
होगा कीमती वक़्त तेरा , पर हम भी अनमोल है हर किसी को नहीं मिलते 😏 😎


—#18—
मेरा #Style, Copy करने की आदत तू डाल ले ..
मेरे से बड़ा ना कोई #कलाकार, ये बात तू मान ले 😎😎😎😎


—#19—
तुम #होशियार हो अच्छी बात है , पर मुझे #मूर्ख ना समझना , ये उससे भी अच्छी बात है 😏 😎


—#20—
#बेशक हमारी गेंग छोटी है.. पर सदस्य उसमें सारे #सुलतान मिर्जा जैसे रखते है…


—#21—
एक दिन अपनी भी #Entry शेर जैसी होगी ..
जब शोर कम और खौफ ज्यादा होगा 😏


—#22—
#Attitude तो बच्चे दिखाते है हम तो लोगो को उनकी औकात दिखाते है 😎😎


—#23—
मेरे शहर में नहीं चलेगा तेरा ड्रामा …..
यहाँ मैं इतना #famous हूँ जितना #America में Obama 😎


—#24—
देख मेरे जूते 👞👞 भी तेरी नियत से ज्यादा साफ़ है 😎😎


—#25—
ज़िन्दगी को इतनी भी सस्ती मत समझो कि 2 कौड़ी के लोग आकर तुम्हारी ज़िन्दगी से खेल जाए 😏 😎 😏


—#26—
तेरा #attitude मुझे दुःख देगा, पर मेरा #attitude तुझे खतम कर देगा…


—#27—
कोशिश तो सब करते है, लेकिन सबका राज नहीं होता,
#Attitude तो Sabke पास होता है, लेकिन Hamare जैसा #अंदाज नहीं होता…


—#28—
जलने लगा है जमाना सारा …… क्योंकि चलने लगा है नाम हमारा 😏😏


—#29—
मैं लोगों की तरह मिलावट नहीं करता ,
मोहब्बत हो या नफरत जो भी करता हूँ 100% करता हूँ 😎😎


—#30—
आज सवेरे-सवेरे मुझे #Income Tax वालो का #Call आया,
बोले – “इतने बढ़िया #STATUS मत डाला करो, वरना #Tax लगा दूँगा”


—#31—
कोशिश न कर, सभी को “खुश” रखने की,
कुछ लोगो की “नाराजगी” भी जरूरी है, चर्चा में बने रहने के लिए…


—#32—
आज वो लडकी भी मेरा #Status Copy करती है,
जो 10th मे मुजसे कहती थी – “देख 100 में से 99 आये”


—#33—
औकात तो कुत्तों की होती है….. हमारी तो हैसियत है 😎


—#34—
खवाहिश नही मुझे मशहुर होने की …
आप मुझे पहचानते हो _बस इतना ही काफी है…!!


—#35—
आँखे न फाड़ पगली दिल को आराम दे ,
मुझे क्या देखती है अपने वाले पर ध्यान दे


—#36—
हमसे #जलने वाले जल – जलकर #काले हो गये,
उनकी बहन हमारी #Fans ओर वो हमारे #Saale हो गये!


—#37—
झूठी शान के परिंदे ही ज्यादा फड़फड़ाते हैं, बाज़ की उडान में कभी आवाज़ नहीं होती


—#38—
जख्म कितने भी गहरे हो मरहम‌ जरुर लगता है …..
याद रख तेरे वार के जख्म से ही मुझमे‌ गुरुर बनता है 😜 😎 😜


—#39—
वक्त दिखाई नहीं देता है पर, दिखा बहुत कुछ देता है 😎😎


—#40—
तूफ़ान में ताश के महल नहीं बनते , रोने से बिगड़े मुकद्दर नहीं बनते ,
सारी दुनिया को जीतने का दम रख ऐ बन्दे !! क्यूंकि एक हार से लोग फ़कीर और एक जीत से सिकंदर नहीं बनते 😎😎


—#41—
#चर्चाओं में रहने का हमें शौंक नहीं , हमारी हर बात के चर्चे है तो हम क्या करें..😈😎


—#42—
पहले भी हम थे, कल भी हम ही रहेंगे,
ना हमारी कोई जगह ले सकेगा , ना हम उसे अपनी जगह लेने देंगे…😎😈


—#43—
#बन्दा‌ नही है कोई टक्कर का आज की तारीख में …
इसलिए #लफ्ज कम‌ पड़ जाते है हमारी तारीफ में 😈😎


—#44—
शीशा कमज़ोर बहुत होता है, मगर सच दिखाने से घबराता नहीं है 😎 😉😎


—#45—
देख #Baby Photo मेरी अच्छी है। Soch मेरी सच्ची है,
लेकीन अब भी मैं तुझे #Pasand नही आया तो #SweetHart अभी तु #Bachchi है…


—#46—
इतना Attitude मत दिखा पगली, मेरे Phone की Battery भी तुझसे ज्यादा Hot है.


—#47—
OYE ! नखरे दिखा मत PAGALI, प्यार करती है तो #DP देख #TOKEN ले और #LINE में लग जा…


—#48—
कुछ लोग मेरे #STATUS से जलते है.. अब उन्हें कौन बताए की हमारे Status की ✒#Demand_line💎,# Economics की #Demand_line से भी ज्यादा #ऊची है रै…


—#49—
वैसे हम रहते तो हे #Simple #Type के, पर जब हम मुड मे होते हे तो, सुलतान भी #Salute ठोकता हे…


—#50—
हमारा Style 😎 और Attitude 😏 ही कुछ अलग है, बराबरी करने जाओगे तो बिक जाओगे…


—#51—
मैंने कुछ लोग लगा रखे हैं पीठ पीछे बात करने के लिए …
#पगार कुछ नहीं है उनकी पर काम बड़ी ईमानदारी से करते हैं


—#52—
हमारी खामोशी पर मत जाना, क्योंकि हमारी खामोशी का भी एक रुतबा होता है ।


—#53—
अपुन का स्टाईल भी साला Amazon जैसा है, लोग कहते है, “और दिखाओ, और दिखाओ…”


—#54—
#जिद पर जो अड़ जाये, रुख मोड़ दे तुफानो के,
अभी तुमने तेवर कहा देखे है, महाकाल के दिवानों के – हर हर महादेव


—#55—
अकाल मृत्यु वो मरे, जो कर्म करें चंडाल का । बाल भी बांका ना होये, जो भक्त हो महाकाल का… हर हर महादेव


—#56—
मुझे क्या डराएगा मौत का मंजर, हमने तो जन्म ही कातिलों की बस्ती में लिया है


—#57—
पिता की दौलत पर क्या घमंड करना , मज़ा तो तब है जब दौलत अपनी हो और घमंड पिता करे 😎 😉😎


—#58—
तू मशगूल रहे तेरे अपने गुरुर में ….मैं‌ भी Busy हूँ अब अपने‌ Attitude के शूरुरम में


—#59—
कुछ लोग सब कुछ सीख जाते हैं बस तमीज़ नहीं सीख पाते।


—#60—
अगर आसमान वाले से आपके रिश्ते मज़बूत है तो…😅😍 ज़मीन वाले आप का कुछ नही बिगाड़ सकते…😡

Post a Comment

और नया पुराने