Attitude Status in Hindi 2019 : If you are looking for best high attitude status for Boys and Girls, than you are at perfect place. We shows attitude to dear and near ones when they hurt us, am i right? So we created largest & best collection of high attitude status in hindi language for WhatsappFacebook and Instagram. You can share or put hindi attitude quotes on social media as a status and caption it to express your feelings, So don’t waste your time for searching hindi status. If you like our collection of best 500+ attitude status in hindi than please share it social media platforms and support us on social media.

Attitude Status



हम भी सब के बाप है , जो उलझा हम से वो शमशान में राख है 😁😜😜


बुरे हैं हम तभी तो जी रहे हैं , अच्छे होते तो दुनिया कहाँ जीने देती 😏😏😏


तू कल भी दिल ❤ में थी… और आज भी है…बस कल तक favorite 😘😘 list मे थी…आज block 🚫 list मे है…😎


हो सके तो दिलों में रहना सीखो 😊😊 … गुरुर में तो हरकोई रहता है !


नखरे 😁उतने ही दिखाओ😏😏,जितने तुम्हारी शक्ल पर सूट करें


दिल बड़ा करो , बड़ी बातें तो सभी कर लेते हैं 😋😏😏


उतना ही बोलो जितना सुन सको , लोग भी मुह में जुबां रखते है. सिर्फ तुम ही नहीं 😏


style मेरा , character मेरा , life मेरी , but problem दुनिया को हो रही है 😜


कुछ सही तो कुछ खराब कहते है , लोग हमे बिगड़ा हुआ नवाब कहते है 😉😉


ना gaadi🚘… ना bullet🏍 … ना ही रखे हथियार 🔫 … एक है सीने में जिगरा 😈😈 और दुसरे ✌ जिगरी
😉yaar 👬


ये तो हम है 👦जो अपना प्यार निभा रहे है,जिस दिन छोड़कर चले 🏃 जायेंगे‪ ##औकात 😏 पता चल जाएगी तुझे खुद की 👩😏


तेरे चेहरे के हजारों चाहने वाले …… पर ##BABY मेरे ##STATUS के लाखो दिवाने


कल से एक ही काम होगा ##हमारा नाम और दुश्मनों का काम तमाम होगा 😉😉


हर चीज़ उठायी जा सकती है पर गिरी हुई ##सोच नहीं😏😏

Attitude## 😎 दिखाना मेरी एक बिमारी है…. और इसे ठीक 😉 करने के लिए मुझे ##जरुरत तुम्हारी 😍 है


किसी को इतना भी मजबूर ना करो कि उसकी ख़ामोशी टूटे और वो तुम्हारी ##धज्जियाँ उड़ा दे 😎😏


कुछ लोग सब कुछ सीख जाते हैं बस ##तमीज़ नहीं सीख पाते।😏😒


कुछ लोग अच्छे लगते है बस शक्ल से 😏


दिल चाहता है ज़ोर – ज़ोर से तालीयाँ बजाऊँ और बीच में उसका मुँह हो 😏


कुछ लोगों से उन्ही के लहजे से बात की जाए तो बुरा मान जाते हैं😏😎


बात नफरत की होती तो शिद्दत से करते , मोहब्बत से तो अपना 36 का आंकड़ा है 😁😎


आज कल लडकियाँ भी लड़कों से कम नहीं,मजाल है कि घर का कोई काम कर ले 😎😏


दोस्तों 👫 Gօօɢʟɛ ☝ पर चाहे जितना 😌 भी 😎 New Attitude Sтaтus 📝Seaʀcн कर लो, 🔎 लेकिन New Status 📝 तो मेरे पास 😎 ही मिलेंगे 😎


बन्दे 4के पास अगर जिगर हो तो बिना ट्रिगर के भी दुश्मनो की #Watt लगायी जा सकती है


जो मेरे से जले … ज़रा ##साइड से चले ..


अंदाज़ कुछ अलग है मेरा… सब को ###ATTITUDE का शौक है…. मुझे ATTITUDE तोडने का…


हम👦 में अकड़💀 है , गुरूर💋 है फिर☝🏻 भी ##रेहमत 😍देखो👀 रब की… हमे👦🏻 चाहने❤ के लिए ➡सब👩👦 मजबूर 🙇है


इस धरती से उस अंबर तक…🌌🌟दो ही चीज ##मशहूर है..📝एक तो 👉👨दीवानापन😍😍 दूसरा मेरा👸👈 भोलापन☺


मैं झुक जाऊँ तो मसला ##आसान हो जायेगा, लेकिन इससे मेरे किरदार का बड़ा नुकसान हो जायेगा 😏😎


उसने कहा, तुम ##मुझे ज़हर 😘 लगती हो, मैंने भी बोल दिया, 😌 खा के मर जा 😜😜


बहुत सकून मिलता है ##जलने वालों को और जलाने में 😎😏😏


अगर ज़िन्दगी में शान से #जीना है तो थोड़ा ##attitude और style तो दिखाना पड़ता है 😏😎


तेवर न दिखाओ तो लोग #आँख दिखाने लग जाते हैं 😎 😏 😎


गलतफहमी मत पाल तू कि #तेरा राज है ….. बेटा आकर देख ले 👀 …कौन किसका बाप है 😎😎


इज़्ज़त दो इज़्ज़त लो , #नवाब होगे तुम अपने घर में 😜😏😏😒


दुनिया के हर रिश्ते को इतने #बखूबी से निभाया है …. दुश्मनो को Attitude😎😎 से भगाया तो, अपनो को सीधा दिल💖 में बसाया है 😎😀😎😀😎


Attitude तो बच्चे दिखाते है #हम तो लोगो को उनकी औकात दिखाते है😎


वक्त – वक्त कि बात है —आज #आपका है…. तो उड लिजिये 🚁…. कल ##हमारा होगा तो सीधा उडा देंगे 😡 💣


दुश्मन से क्या लड़ेंगे ,अपनों से तो #फुर्सत मिले 😁😎


गुस्सा तो मुझे #विरासत में मिला है 😎😏


तू भी आजमा ले ऐ जिन्दगी तुझे किसने रोका है ……. ##Attitude# अपना बेमिसाल है , जिसे देखकर तू क्या? … हर कोई चौका है


बेटा ज्यादा उछ्लो मत …हम सब इशारे #समझते है और अच्छे से औकात दिखाते है 😏😏


दोस्ती दिल से की तो जान दे भी दूँगा , दुश्मनी #गलती से भी की तो जान भी ले लूँगा 😁😜


style में DASHING , जिगर में DARING , दिल में #CARING , बस अब लड़की चाहिए जो कर सके हम से MATCHING


अपनी औकात में रहना 😏 सीख बेटा… वर्ना जो #हमारी आँखों में खटकते है,😡 वो श्मशान में भटकते है


भीड इकट्ठी करके तो किसी को भी #हराना आसान है लेकिन 😊मजा तब है जब आपका नाम सुनते ही भीड में भगदड मच जाये😏


इतने 😘भी ‪प्यारे‬ नही हो ‪तुम‬😏 बस मेरी #‪चाहत‬ ने तुम्हे ‪सर पर चढा रखा‬ है


म4र्द का जिगरा #बड़ा होना चाहिए… मूछे तो बिलियों की भी बड़ी होती है


बादशाह हो या मालिक #सलामी हम नही करते🙋🙋😉😉… पैसे हो या कोई राजकुमारी गुलामी हम नही करते..


मेरे पास जुनून है …. तभी तो तेरा #गुरुर मेरे सामने चकनाचूर है


रूठे हुओ को #मनाना और गैरो को हसाना हमे पसंद नही


ज़िंदगी ❤ में #बहुत्त कष्ट 😞है, फिर भी हम 👬 मस्त है !!😎


अब डर लगता है #मुझे उन लोगो से…जो कहते है, “मेरा यक़ीन तो करो”!


एक नींद है जो #लोगों को रात भर नहीं आती….बस एक जमीर ही है जो हर वक्त सोया रहता है 😎 😏


पहचान क्या होती है ?? #दुनिया को हम बतायेंगे 😉😎…. बिना नाम आये थे ….पर बिना नाम किये नहीं जायेंगे 😉 😏


हम बस Attitude में रहते हैं फिर# सामने कोई भी हो भाव कम देते हैं 😉 😏


लोग फ्री का wi -fi नहीं #छोड़ते और #पगली तूने इतना प्यार करने वाला लड़का छोड़ दिया


दीदार की तलब हो तो नजरें जमाये #रखना .. क्यों कि ‘नकाब’ हो या ‘नसीब’ सरकता जरूर है…


खवाहिश नही मुझे मशहुर होने की … #आप मुझे पहचानते हो बस इतना ही काफी है…


रुकावटे तो ज़िन्दा इन्सान के लिए हैं…..#मय्यत के लिए तो सब रास्ता छोड़ देते है…


मिजाज जिनके अलग होते है..चर्चे #उन्ही के होते है.. 😎 😏


दाद देते है तुम्हारे ‘नजर-अंदाज’ करने के #हुनर को.!! जिसने भी सिखाया वो उस्ताद कमाल का होगा..!!


मेरे खून में दाैडती हैं, जीत….


तुझे तो मोहब्बत भी तेरी औकात से ज्यादा की थी… अब तो न#फरत की बात है सोच ले तेरा क्या होगा…


उन्होंने तो हमें धक्का दिया था डुबाने के इरादे से… अंजाम ये #निकला हम तैराक बन गए।


साले वो सब भी attitude के दीवाने बने जा रहे है … जिन्हे ये भी #नहीं पता की attitude में कितने “t” होते हैं 😜 😎 😏


लोग 👬 लड़कियों 👩 के दिल ❤ मे जगह #बनाने के लिये दुआ करते 🙏 है, ओर हम 👦 लड़कियों 👩 के दिल ❤ से निकलने के लिये ।। 😎😎


हम भी शरीफों की गिनती में आते है,अगर कोई #ऊँगली ना करे तो !! 😜😜


कोशिश तो सब करते है लेकिन सबका राज नही होता ….. #Attitude तो सबके पास है लेकिन हमारे जैसा अंदाज नही होता 😎 😏


पीने की capacity, जीने की strength, अकाउंट का #balance, और नाम का खौफ कभी कम नहीं होना चाहिए 😎 😏 😏 😎


हम उन लोगों में से नहीं जो गूगल पर #स्टेटस खोजते है ….. मेरा स्टेटस लोग गूगल पर खोजते है 😎 😎


आँख उठाकर भी न देखूँ, जिससे मेरा #दिल न मिले, जबरन सबसे हाथ मिलाना, मेरे बस की बात नहीं…😉😉


ज़िन्दगी में बार बार सहारा नहीं #मिलता और जो हम से उलझा उसका नामोनिशान नहीं मिलता 😉 😎


अखबार कितना भी पुराना हो, कभी #Waste नही होता, Status कितना भी ultimate हो, कभी Permanent नही होता।


तुम खुश हो आज, क्योकि अंजान हो अभी #हकीकत से …. हमारा तो attitude ही ये है…. कि दुश्मन परेशान हमारी शख्शियत से


फालतू मैं सुनता नही किसी से, चाहे कोई कितना भी #खास हो…दब के रहना सीखा नही किसी से, चाहे अगला कितना भी बड़ा बदमाश क्यों ना हो 😉😎


Keep Shayring
and
Supporting

Post a Comment

और नया पुराने