Latest Cute Love Status In Hindi For Girlfriend

Cute Love Status in Hindi, Love Status in Hindi for Girlfriend, Cool Hindi Love Status, Romantic Love Status in Hindi for Boyfriend, Latest Collection of Love Hindi Status, True Hindi Love Status, Love Status in Hindi for Whatsapp and Facebook, Romantic Short Love Status Hindi, Love Whatsapp Status in Hindi.

Cute Love Status in Hindi
As we all know that these days Whatsapp and Facebook is most used apps and people or we can say Whatsapp and Facebook users loves to share status time to time. With their status they can easily show and express mood and emotions such as love, affection, sadness, anger, romance etc…

Love Status Hindi

So today we are sharing with you some very cute and romantic Hindi love status for Whatsapp and Facebook.

Best Love Status in Hindi for Whatsapp

वो जो सर झुकाए बैठे हे, हमारा दिल चुराए बैठे हे, हमने कहा हमारा दिल लौटा दो, वो बोली, हम तो हाथो में मेहँदी लगाये बैठे हे!!

अपनी मुस्कुराहट को जरा काबू में रखिए, दिल-ए-नादान कहीं इस पर शहीद ना हो जाए!!

तस्वीर बना कर तेरी आसमान पर टांग आया हूँ, और लोग पूछते हैं आज चाँद इतना बेदाग़ कैसे हे!!

धड़कनों को भी रास्ता दे दीजिये हुजूर, आप तो पूरे दिल पर कब्जा किये बैठे हे!!

सुना है तुम ज़िद्दी बहोत हो, मुझे भी अपनी जिद्द बना लो!!

love hindi status

ना जाने कैसा रिश्ता है इस दिल का तुमसे, धड़कना भूल सकता है पर तेरा नाम नहीं!!

मोहब्बत में झुकना कोई अजीब बात नहीं, चमकता सूरज भी ढल जाता है चाँद के लिए!!

अगर हम सुधर गए तो उनका क्या होगा जिनको हमारे पागलपन से प्यार हे!!

बादलों से कह दो अब इतना भी ना बरसे, अगर मुझे उनकी याद आ गई, तो मुकाबला बराबरी का होगा!!

पोथी पढ़-पढ़ जग मुआ, पंडित भया न कोय, ढाई आखर प्रेम का, पढ़े सो पंडित होय!!

True Love Status in Hindi for Whatsapp

आँखों के अंदाज़ बदल जाते हैं, जब कभी हम उनके सामने जाते हैं!!

आज तो हम खूब रुलायेंगे उन्हें, सुना है उसे रोते हुए लिपट जाने की आदत है!!

हज़ार बार ली है तुमने तलाशी मेरे दिल की, बताओ कुछ मिला है इसमें तुम्हारे सिवा!!

short love status

तू मिले या ना मिले ये तो और बात है, मैं कोशिश भी ना करूँ, ये तो गलत बात हे!!

मैं ख्वाहिश बन जाऊँ, और तू रूह की तलब, बस यूँ ही जी लेंगे दोनों मुहब्बत बनकर!!

सुना है बारिशो में दुआ क़बूल होती है, अगर हो इज्जाजत तो मांग ले तुम्हे!!

Short Love Status in Hindi for Whatsapp

तुम मुझे अच्छे या बुरे नहीं लगते, बस अपने लगते हो!!

करनी है दुआ खुदा से तेरे सिवा कुछ ना मिले, तू मिले तो मिले ज़िन्दगी, वरना कुछ ना मिले!!

लोग आज कल ‪मुझसे‬ मेरी ‪खुशी‬ का ‪राज‬ पूछते है, हो ‪इजाजत‬ तो नाम ‪‎बता‬ दूँ तेरा!!

कुछ पल का साथ दे कर तुमने, पल-पल के लिए अपना मोहताज कर दिया!!

उसके साथ जीने का एक मौका दे दे ऐ खुदा, तेरे साथ तो हम मरने के बाद भी रह लेंगे!!

हिंदी में लव शायरियो को पढ़े: Love Shayari Hindi

Girlfriend

Love Status in Hindi for Girlfriend: Love is the best feeling in the world and needs to be express. We have therefore compiled the best love status in Hindi for girlfriend, true love status in Hindi for GF, short love status in Hindi for GF and One Line, 2 Line Girlfriend love status in Hindi for Whatsapp and Love Whatsapp Status in Hindi of all times, that will definitely help you to convey your feelings in terms of words.

love status in hindi for fb

True Hindi Love Status for Girlfriend

पिघल सा जाता हूँ तेरी तस्वीर देख कर, जरा छू कर बताना कहीं में मोम तो नही!!

तुम्हें चलना ही कितना है सनम, बस मेरी धड़कनों से गुजर कर इस दिल में उतरना है!!

मेरी धड़कनों मे तुम धड़कती हो चाहो तो महसूस कर लो!!

ना ये चाँद चाहिए, ना ये फलक चाहिए, मुझे सिर्फ तुम्हारी ये झलक चाहिए!!

Short Hindi Love Status For GF

कमी नहीं थी मेरे अपनों की, फिर क्यों वो अजनबी मेरे दिल में बस गया!!

यूँ तो कोई सबूत नहीं है कि तुम मेरे हो, ये दिल का रिश्ता तो सिर्फ यकीन से चलता है!!

कौन कहता है हमशक्ल नहीं होते, देख तेरा दिल मेरे दिल से कितना मिलता है!!

इतना प्यार तो मैंने खुद से भी नहीं किया, जितना मुझे तुमसे हो गया!!

One Line Hindi Love Status for Girlfriend
Love whatsapp Status in Hindi

मेरी लिखी किताब मेरे हाथों में थमा कर बोली, इसे पढ़ लो मुहब्बत करना सीख जाओगे!!

तेरी चाहत में हम रुस्वा सरे बाजार हो गए, हमने ही दिल खोया और हम ही गुनहगार हो गए!!

इतनी मुहब्बत से क्यूँ निहार रहे हैं हमे, सोच लो खुद के भी नहीं रहोगे!!

मेरे मेहँदी वाले हाथों में तेरा हाथ हो, ये देखकर सारी दुनिया जल के ख़ाक हो!!

2 Line Love Hindi Status for Whatsapp

हम तो शायर थे, पर शायरी ही भूल गए इस इश्क़ में!!

इश्क़ है या कुछ और ये तो पता नहीं, पर जो तुमसे है वो किसी और से कहाँ!!

चाहता हूँ तुझे दिल में छिपाना, क्योंकि बहुत बुरा हैं ये जमाना!!

Boyfriend
Hindi Love Status for Boyfriend: Love is indescribable. The emotion can leave you eager to convey what is in your heart and communicate your feelings to your partner. We have therefore listed some beautiful and cute love status in Hindi for boyfriend, true love Hindi status for BF, One Line, Two Line BF Hindi love status, Short love status in Hindi for whatsapp and facebook.






One Line Love Status in Hindi for Boyfriend

आँसू हमारी आँखो की क़ैद मे थे, बस तेरी याद आए ओर इन्हे ज़मानत मिल गई!!



तू नाराज़ ना रहा कर हमसे, तुझे वास्ता है उस खुदा का, एक तेरा चेहरा खुश देखकर तो हम अपना गम भुलाते है!!

लोग कहते है की मोहब्बत एक बार होती हैं, लेकिन मे जब-जब उसे देखता हूँ मुझे हर बार होती है!!

दर्द दिलों के कम हो जाते, मैं और तुम गर हम हो जाते!!

Two Line Love Hindi Status for BF

तुमसे मिलके जाना की प्यार क्या होता है, ज़िंदगी जीने का एहसास क्या होता है!!

वो जो दूसरो के लिए दुआ करते हैं, दुआ खुद उसी की खुदा पूरा करता है!!

तेरी यादोँ के ‘नशे’ मेँ, अब ‘चूर’ हो रही हूँ,, लिखती हूँ ‘तुम्हेँ’ और, ‘मशहूर’ हो रही हूँ!!

आ जाते हैं वो भी रोज ख्वाबो मे, जो कहते हैं हम तो कही जाते ही नही!!



True Boyfriend Love Status in Hindi for Whatsapp

जिस की सज़ा सिर्फ़ तुम हो, मुझे ऐसा कोई गुनाह करना हैं!!

कितने अनमोल होते हैं, ये यादो के रिश्ते, कोई याद ना भी करे, चाहत फिर भी रहती है!!

कम्बख़्त मुहब्बत भी क्या चीज़ है, मिले तो भी तकलीफ़ देती है, ओर ना मिले तो भी!!

Short Love Hindi Status for BF

तेरे दिल में मेरी साँसों को पनाह मिल जाये, तेरे इश्क में मेरी जान फ़ना हो जाय!!

एक गुज़ारिश है तुझसे ज़रा रुक के बरसना, आ जाए जब मेरा महबूब तो फिर जम के बरसना!!

बस इतनी सी उमर का तलबदार है, ना मरू तेरे पहले, ना जियू तेरे बाद!!

Husband
Love Hindi Status for Husband: Wives should also learn to make their husband’s feel valued and special to ensure a harmonious relationship – with beautiful and romantic love status for husbands. So how would you let your husband feel how much you love and care about him? Compliment him. Tell him just how much you value and appreciate his efforts. Love status in Hindi for husband on whatsapp and facebook, One Line, Two Line Husband love status for Whatsapp, Short and true love status in Hindi are great mediums, too, to sum up how much you are thankful for his presence!



Romantic Hindi Love Status for Husband

जिंदगी में तुम्हारी जरूरत दो बार होगी, एक अभी और दूसरी हमेशा के लिए!!

किस तरह छिपाऊँ तुम्हे दुनिया से में, मेरी तो रूह तक में समा चुके हो तुम!!

कुछ बात तो तुझ में भी है पगली, क्योंकि मुझे तुमसे मुहब्बत होना कोई इत्तेफाक तो नहीं!!

तेरी एक हंसी पे लुटाऊ सारी खुशी अपनी, तेरी एक हया पे ले जाऊं सारी ज़िंदगी!!

Cute Love Status in Hindi for Facebook

शर्म का पर्दा गिरा कर चला करो जानम, दुनिया बड़ी बेशर्म है कहीं मशहूर हो जाओगी!!

आँखें दुनियाभर में तुम्हें तलाश रही हैं, और तुम हो कि मेरे दिल में छिप कर बैठे हो!!

मेरे अजीज मेरी शायरी के दीवाने है, और हम तुम्हारे दीवाने है!!

हर पल दिल बेकरार रहता है, हर पल इस दिल को तेरा इंतजार रहता है!!

One Line Love Status for Husband

एक बार नज़र मिला कर तो देखो हमसे, दिल की धड़कन सांसो से महसूस हो जाएगी!!

तेरे मोहल्ले से एक बार गुजर क्या गए, हम तो बस तेरे मोहल्ले के होकर रह गए!!

जिंदगी मजे से गुजर रही थी, तुमसे मुहब्बत क्या हुई कि मिज़ाज ही रंगीन हो गए हमारे!!

झील सी गहरी आँखें हैं तुम्हारी, जी भर कर देखने दो बस यही ख्वाहिश हे हमारी!!

True Hindi Love Status for Whatsapp

तुम समंदर हो, दिल मेरा दरिया हे साँसे चलती हे दिल में जो मेरे उसका तू ही तो जरिया हे!!

मेरे इस दिल मे तू जिस तरह समाई है, उस कशिश को तो खुदा भी अलग नही कर सकता!!

मुहब्बत कितनी है तुमसे ये तो वक्त ही बताएगा, भूल कर देखो हमें, तुम्हें एक पल भी सुकून ना आएगा!!

बहाने बना-बना कर आपसे बाते करते है, कैसे कहे के आप पर हम कितना मरते है!!

कोई किसी की आँखों को पसंद करता है, कोई किसी की जुल्फों को पसंद करता है, हम तो आपके दिल को पसंद करते है!!

Wife
It is very hard to find the perfect wife, so when you find her you’ll want to tell her how much you love your wife. Use our Whatsapp love status in Hindi for wife, True love Hindi status for wife, short love status in Hindi for Facebook and Whatsapp. Whether it’s her Birthday or your anniversary or just for fun, you’ll find the true inspiration you were looking for right here.



True Hindi Love Status for Wife

मेरी दिल की दिवार पर तस्वीर हो तेरी, और तेरे हाथों में हो तकदीर मेरी!!

क्यो ना गुरूर करूँ मै अपने आप पे, मुझे उसने चाहा जिसके चाहने वाले हजारो थे!!

अच्छा लगता हैं तेरा नाम मेरे नाम के साथ, जैसे कोई खूबसूरत सुबह जुड़ी हो किसी हसीन शाम के साथ!!

बाज़ार के रंगों से रंगने की मुझे जरुरत नहीं, किसी की याद आते ही ये चेहरा गुलाबी हो जाता है!!

कितनी मासूम सी है ख्वाहिश है आज मेरी कि, नाम अपना तेरी आवाज़ से सुनूँ!!

Short Love Status For Wife

तरस गए हैं तेरे लब से कुछ सुनने को हम, प्यार की बात न सही कोई शिकायत ही कर दे!!

तुम मुझे अच्छे या बुरे नहीं लगते बस अपने लगते हो!!

कोई फूलो से करता हे प्यार कोई काँटों से, हम उनसे करते है प्यार जो हम से करते हे प्यार!!

सोचता हूँ कभी तेरे दिल में उतर के देख लूं, कौन है तेरे दिल में जो मुझे बसने नहीं देता!!

मुहब्बत किससे और कब हो जाये अदांजा नहीं होता, ये वो घर है, जिसका दरवाजा नहीं होता!!

Post a Comment

और नया पुराने