कोशिश तो सब करते है, लेकिन सबका राज नहीं होता, Attitude तो Sabke पास होता है, लेकिन Hamare जैसा अंदाज नहीं होता…


तेरा एटिट्यूड मुझे दुःख देगा, पर मेरा एडिट्यूड तुझे खतम कर देगा…

सर झुकाने की आदत नहीं हैं हमें, आँसू बहाने की आदत नहीं है हमें,

हम खो जायेंगे तो पछताओंगे तूम, क्योंकि वापस आने की आदत नहीं है हमें,



हम थोड़े से चुप क्या हुए, बच्चे शौर मचाने लगे…

आज सवेरे-सवेरे मुझे Income Tax वालो का Call आया,

बोले – “इतने बढ़िया STATUS मत डाला करो, वरना Tax लगा दूँगा”


जली को #AAG और बुझी को #RAAKH कहते है, और जिसका #STATUS तुम पढ़ रहे हो उसे #ATTITUDE का #BAAP कहते है !!


कोशिश न कर, सभी को “खुश” रखने की, कुछ लोगो की “नाराजगी” भी जरूरी है, चर्चा में बने रहने के लिए…


मैं अब SAD नहीं रहता, क्योंकि, BAD लोगों को याद अब मैं नहीं करता…


हम में अकड़ है, गुरूर है फिर भी रेहमत देखो रब ☝ की… हमे चाहने ❤ के लिए सब मजबूर है


आज वो लडकी भी मेरा #Status Copy करती है, जो 10th मे मुजसे कहती थी – “देख 100 में से 99 आये”


खवाहिश नही मुझे मशहुर होने की … आप मुझे पहचानते हो _बस इतना ही काफी है…!!


हमसे #जलने वाले जल – जलकर #काले हो गये, उनकी बहन हमारी #Fans ओर वो हमारे #Saale हो गये!


झूठी शान के परिंदे ही ज्यादा फड़फड़ाते हैं, बाज़ की उडान में कभी आवाज़ नहीं होती


देख #Baby Photo मेरी अच्छी है। Soch मेरी सच्ची है, लेकीन अब भी मैं तुझे #Pasand नही आया तो
#SweetHart अभी तु #Bachchi है…


सुनो !!! कुछ ऐसे सिमट जाओ मुझमें जैसे BLACK & WHITE TV के एन्टीने में पतंग उलझी रहती थी…


इतना Attitude मत दिखा पगली, मेरे Phone की Battery भी तुझसे ज्यादा Hot है.


OYE ! नखरे दिखा मत PAGALI, प्यार करती है तो #DP देख #TOKEN ले और #LINE में लग जा…


कुछ लोग मेरे #STATUS से जलते है.. अब उन्हें कौन बताए की हमारे Status की ✒ #Demand_line💎,# Economics की #Demand_line से भी ज्यादा #ऊची है रै…



वैसे हम रहते तो हे #Simple #Type के, पर जब हम मुड मे होते हे तो, सुलतान भी #Salute ठोकता हे…


कोइ #Gang# नही हे मेरी। पर पहेचान ऐसी हे की हर #Gang# का आदमी इस चेहरे को देख के #Salam ठोकता है!


ना सजा ना माफी, जलने वालों के लिये तो अपनी सेल्फी ही काफी…


Best Attitude Status for Girls:




सुन छोरे… Handsomeness देख कर तो कोई भी प्यार कर लेगा, लेकिन मेरे जैसा दिल ❤ से तुझपे दूसरा कोन मरेगा…

ऐसे माहौल में क्या दवा, क्या दुआ, जिस माहौल में Killer भी हम और Queen भी हम…

पगले तेरा नसीब अच्छा है, कि तुझे मेरे #Status और #DP देखने को मिल रहे है… हमारे #Block List वाले तड़प रहे हैं इन्हें देखने के लिए… !!!

तुम मेरे साथ नहीं तो कोई बात नहीं… शहज़ादी रोये तेरे लिए इतनी भी तेरी औकात नहीं…

दिखाकर Attitude कर दिया Block उसने चन्द मिनटों में ,वक्त ले रहा है हिसाब मेरी जुदाई का अब उससे दिन और घन्टों में

बड़ी मुस्किल से बनाया था अपने आपको काबिल उसके, उसने ये कहकर बिखेर दिया….की तुमसे मोह्बत तो है पर पाने की चाहत नही हैं।

दिल बड़ा करो , बड़ी बातें तो सभी कर लेते हैं

उतना ही बोलो जितना सुन सको , लोग भी मुह में जुबां रखते है. सिर्फ तुम ही नहीं

कुछ लोग सब कुछ सीख जाते हैं बस तमीज़ नहीं सीख पाते।

बहुत सोचा, बहुत समझा, बहुत देर तक परखा… तब जाना… तन्हा जी लेना मोहब्बत से कही बहेतर है ।

लड़की होना भी कोई आसान बात नही, ना जाने कितने सपने उसे अपने दिल ❤ में ही छुपा कर रखने पड़ते है




Mahakal Bholenath Status: 


जिद पर जो अड़ जाये, रुख मोड़ दे तुफानो के,



अभी तुमने तेवर कहा देखे है, महाकाल के दिवानों के – हर हर महादेव

अकाल मृत्यु वो मरे, जो कर्म करें चंडाल का । बाल भी बांका ना होये, जो भक्त हो महाकाल का… हर हर महादेव

ना नजर बुरी है… ना मुँह काला है… अपना कोई क्या बिगाडेगा… अपने सिर पे तो…डमरू वाला है..


Broken Heart Status:


अब से KIDNEY दे दुँगा पर DIL नहीं !


आयेंगे जब याद तुझे तेरे अपने फैसले तुझे सताने लगेंगे ।


हजारो बार ली हैं तलाशियाँ तुमने मेरे दिल की, बताओ कभी कुछ मिला है तुम्हारे सिवा ?


“अरे दुश्मन से क्या लड़ेंगे… साला अपनो से तो फुर्सत मिले”


अपुन का स्टाईल भी साला Amazon जैसा है, लोग कहते है, “और दिखाओ, और दिखाओ…”


तूम रख न सकोगे मेरा तोहफा संभालकर, वर्ना अभी दे दूँ जिस्म से रूह निकाल कर…


सोचा न था वो इंसान भी छोड़ कर चला जायेगा, जो मुझे मायूस देखकर कहता था “मे हूँ ना”


बस रिस्ता ही टूटा है, मोहब्बत तो आज भी है हमें उनसे…


हमारा जजबा और हौसले को कौन रोक पायेगा, जो भी दुश्मन आयेगा, आँखों से सिर्फ सावन बरसायेगा ।


Whatsapp Status for Boys:




सोचा था घर बना कर सकून से बैठूंगा, पर आज इन्हीं घर की जरूरतों ने मुझे मुसाफिर बना दिया।


यूँ हि नहीं आती मिठास रिश्तों में, गुलकंद के लिये #फूलों को तो मरना ही पड़ता है ।।


मुझे अच्छे लगते है वो लोग, जो मुझसे  नफ़रत करते है, क्योंकि हर कोई ☝ प्यार से देखेगा  तो नज़र लग जाएगी ना मुझे !


हमारी खामोशी पर मत जाना, क्योंकि हमारी खामोशी का भी एक रुतबा होता है ।


हम भी शरीफों की गिनती में आते है, पर जरूरी ये है कि कोई ऊँगली ना करे!!


मुझे मेरे वजूद की हद तक मत जानिएगा, ☝ क्योंकि मैं बेहद हूँ, बेइंतिहा हूँ, बेहिसाब हूँ ।।


खुशी तकदीरों में होनी चाहिये, तस्विरों में तो हर कोई खुश नजर आता है ।


ख़ुशनसीब है , ☝ वो लोग, जिनकी Contact ℓιѕт में मेरा नंबर Save है ।।


हमारे पूर्वज तो पत्थरों से आग लगाते थे, हम तो हमारे Status से ही आग लगा देते है


नसीब जिनके ऊँचे और मस्त होते हैं, इम्तिहान भी उनके जबरदस्त होते है ।


‪#नया #नया‬ है ‪तू बेटे‬… मैंने ‪खेल‬ पुराने ‪खेले‬ है ? जिन लोगों के दम पर ‪‎उछलता‬ है तू… ‪मेरे‬ पुराने वो चेले‬ है ~©~


Attitude तो बच्चे दिखाते है हम तो लोगो को उनकी औकात दिखाते है



ना दिल में आता हुँ ना दिमाग में आता हुँ :: अभी सोता हुँ, कल फिर Online आता हुँ :-)



दिल में चाहत का होना जरूरी है, BCoz याद तो उधार देने वाले भी करते है । :)



खुदा ने बड़े अजीब से रिश्ते बनायें है, सबसे ज्यादा रोया वहीं है, जिसने ईमानदारी से निभाये है ।



Whatsapp Status for Best High Attitude & Cool & Quotes
Cool WhatsApp Status for Boys :


सुन ‪‎पगली‬ जैसा तू ‪‎सोचती‬ हो, वैसा मै हूँ नहीं और ‪‎जैसा‬ मै हूँ ना, वैसा तू ‪सोच‬ भी नही सकती..


Attitude का अंदाजा यही से लगा लो… तुम player बनना चाहते हो और मैं game changer


‪# पुलिस_कि_हटती तो #सबकी_फटती है…. लेकिन जब #मेरी फोटो #Whatsapp या Facebook पे डलती_है, तो # अच्छे_अच्छो_की_जलती_है ।


‪#पापा ki .. परछाई.. ? मा का….HeRO Doston की शान… #GF…..की जान…, यही तो है Hamari की पहचान…


Quotes Whatsapp Status in Hindi:


बादाम से बेहतर धोखा है “जितना खाओंगे, उतनी ही अकल आयेंगी”


ताश का JOKER और अपनो की THOKAR से अक्सर बाजी घुम जाती है ।

Post a Comment

और नया पुराने