Har Har Mahadev Status In Hindi - Jai Mahakal


Mahakal Status In Hindi - Superb Mahadev Status In Hindi, Mahakal Status Hindi


1. बम भोले डमरू वाले शिव का प्यारा नाम हैभक्तो पे दर्श दिखता हरी का प्यारा नाम हैशिव जी की जिसने दिल से है की पूजाशंकर भगवान ने उसका सवारा काम है!



2. कैसे कह दूँ कि मेरी हर दुआ बेअसर हो गयी,मैं जब जब भी रोया, मेरे भोलेनाथ को खबर हो गयी ।



3. हीरे_मोती_और जेवरात_तो_सेठ_लोग पहनते है..!!#हम_तो 💀* *#भोले_के_भक्त_है इसीलिए “रुद्वाक्ष” पहनते_है..!



4. काल की आँखो में आँखे डाल के वही देख सकता है,जिसकी निगाहो मै महाकाल बसते है



5. तेरी जटाओं का एक छोटा सा बाल हूँ,तेरे होने से मैं बेमिसाल हूँ,तेरे होते मुझे कोई छू भी ना पाये,क्योंकि मेरे #भोले मैं तेरा लाल हूँ ।



6. मुझे अपने आप में कुछ यूँ बसालो, के ना रहा जुदा तुमसे, और खुद से तुम हो जाऊँ ।



7. शिव की ज्योति से प्रकाश बढ़ता है,जो भी जाता है भोले के द्वार,उसे कुछ न कुछ जरूर मिलता है“जय भोले बाबा”



8. खुल चूका है नेत्र तीसरा त्रिकाल का,इस कलयुग में वो ही बचेगा जो भक्त होगा महाकाल का !



9. मैं और मेरा भोलेनाथ दोनो ही बड़े भुलक्कड़ है,वो मेरी गलतियाँ भूल जाते है, और मैं उनकी महेरबानियाँ…



10. लोग कहते है कि मैं बावली हूँ, पर वह क्या जाने मैं तो मेरे महाकाल की लाड़ली हुँ ।



11. अघोर हूँ मैं, अघोरी मेरा नाम, भोलेनाथ है आराध्य मेरे, और श्मशान मेरा धाम ।



12. लोगो ने कुछ दिया, तो सुनाया भी बहुत कुछऐ महादेव एक तेरा ही दर है, जहा कभी ताना नहीं मिला ।भोले की शक्ति, भोले की भक्ति,ख़ुशी की बहार मिले,महाकाल की कृपा से आप कोज़िंदगी के हर कदम पर सफलता मिले



13. ना गिन के दिया ना तोल के दिया,मेरे महादेव ने जिसे भी भी दिया,दिल खोल कर दिया ।



14. हैसियत मेरी छोटी है पर, मन मेरा शिवाला है ।करम तो मैं करता जाऊँ, क्योंकि साथ मेरे महादेव डमरूवाला है ।



15. महादेव वो हस्ती है, जिससे मिलने को दुनियाँ तरसती हैऔर उसी महफ़िल में हमारा रोज़ उठना बैठना है।



16. दौलत छोड़ी, दुनिया छोड़ी, सारा खजाना छोड़ दिया,महाकाल के प्यार में दिवानों ने राज घराना छोड़ दिया ।



17. मेरे भोले कि महफिल में बैठा किजिये साहेब ।बादशाहत का अंदाज बखूबी आ जायेगा ।



18. बोल रे बोल रे बम बम भोले,पार्वती के संग संग भोले,कावड़िया ले गए रंग रंग भोले,पार्वती हो गयीं तंग तंग भोले।


Post a Comment

और नया पुराने