सच ही है दुनिया तभी आपकी इज्जत करेगी जब आप अपनी नजरों में सच्चे और अच्छे हो! जब आप किसी भी स्थिति में अपने आत्मसम्मान से समझौता ना करें।

“आत्मसम्मान और घमंड” इन दोनों में बहुत बारीक सा फर्क होता है, हम किसी की इज्जत तब करते हैं जब वह हमारी इज्जत का ध्यान रखता है यह हमारे आत्मसम्मान की बात है! वहीं दूसरी तरफ हमारे सामने वाले व्यक्ति के प्रेम पूर्वक व्यवहार का जवाब भी क्रूरता से देते हैं तो यह हमारा घमंड होता है! हम सभी को अपने अंदर आत्मसम्मान पैदा करना चाहिए क्योंकि यह हमें आगे बढ़ने में मदद करता है जबकि घमंडी हमेशा गर्त की ओर ही जाता है।



तो दोस्तों आज हम यहां आपके साथ कुछ ऐसे हिंदी एटीट्यूड स्टेटस शेयर करने वाले हैं जो आपके बारे में सही बात लोगों तक पहुंचाने में मदद करेंगे।

Best Attitude Status in Hindi Language


मेरा जो रुतबा कल था, वो आज भी है और कल भी रहेगा
कैलेंडर नहीं Attitude है मेरा, ये साल के साथ बदलता नहीं दोस्तों।

उसने कहा.. भूल जाओ मुझे
मैंने कहा सामने से हटो.. कौन हो तुम।

क्यु नाराज़ होते हो मेरी इन नादान हरकतों से
कुछ दिन की जिन्दगी है फिर चले जायेंगे हम तेरे इस जहाँ से।

New Romantic Status in Hindi

💃 पगली 😍 हम तो बहुत 😎 शौकीन हैं.. 👸👈 तुझे डोली मे बिठाके 👫 लेके जाते…
पर 👸👈 तेरे 👗 कपड़े और 💃 स्टाईल 👀 देखके 👩 मां केहेगी 😋 हरामखोर 😍👈 तुझे 👸 बहु लाने के लिए कहा था 👰 Heroine ❌नहीं…

➰लिखें✍🏻 JaJbAt😇 दिल❤ Ke Ye इकरार😌 KrTe HaI😋…♀️💕
➰Wo मासूम☺ Si LaDkI👩🏻 HaI JiSe HuM 👱🏼‍♂ PyAr 💘💋करते HaiN😋…

जब वो कहती है खाना खा लो वरना मैं भी नहीं खाऊँगी,
तब खाना छोड़ कर उसे जोर से Hug करने को दिल करता है।

Love Status for Facebook in Hindi


जब 👉दो 💏टूटे 💘हुए दिल
मिलते👫 हैं ना
तब मोहब्बत में 😭धोखा 👮👩
नहीं ❌होता ❤

कहीं 🕳अंधेरा तो कहीं ⛅शाम होगी 😎मेरी हर 😊खुशी 😘तेरे नाम होगी,
कभी माँग कर तो देख हमसे ऐ 👬👭दोस्त, होंठों पर 😊हँसी और 🖐हथेली पर 🗡जान होगी!

*नसीब से 😢ज्यादा भरोसा तुम पर किया था..👫…फिर भी…💔* *नसीब इतना नहीं बदला..😋… जितना जल्द तुम👰बदल गये…💔* 😭

दुनिया में रहकर, दुनिया के साथ तो लोग चलते है..
हम तो Attitude में रहकर,
दुनिया में छाती ठोक कर चलते है।

Cute Love Status in Hindi


पूछा 🗣जो☝ हमने 👱 उससे👰 कि क्या ❗ सबूत🌀 हैं तुम्हें 👱‍♀भी प्यार ❤ है हमसे 😒…
चूम 💋 कर वो ☝ होंठों 👄को मेरे 😍 बोली 🗣लो मोहर💈 लगा दी ✔ हमने👰…

Latest Attitude Status in Hindi


मुझे पागलो से दोस्ती करना पसंद है साहब,
क्योंकि मुसीबत में कोई समझदार काम नहीं आता।

मुझे चाहनेवालों 👦😍 की तादात बढती 👫👭 जा रही है,
मुझसे 👦 नफरत करनेवालों, 😡 अपनी दुआओँ 😌 मे थोड़ा ☝ असर लाओ।

Awesome Attitude Status in Hindi


ना गाड़ी 🚘… ना बुलेट 🏍 … ना ही रखे हथियार 🔫 … एक है सीने में जिगरा 😈 और दुसरे ✌ जिगरी 😉यार 👬

हम जब दोस्ती निभाते है तो अफ़साने लिखे जाते है और जब दुश्मनी करते है तो तारीख़ बन जाती है😏😏

One Line Love Status in Hindi


मुझे लड़की चाहिए “KurKure” जैसी जो टेढ़ी हो पर मेरी हो।

🙋🏼‍♂देख भाई 👦 जब मैं घर ☝ से तैयार 👌होकर निकलता हूँ 😉 तो लड़कियों👭 के मुँह 😌 से एक ही☝ चीज निकलती है, 😌
“माँ कसम क्या लग रहा है 👨🏼‍💼छोरा“………..🤷🏼‍♂➰♨💯💔*😘😘☺

भूतकाल को अभी भूल मत 👆वर्तमान अभी ✋बाकी है ये तो 🚩महाकाल की 👉एक लहर है अभी तो 🌪तूफ़ान आना बाकी है।


सुन #पगली इस दुनिया में 5 बादशाह है
4 तो ताश के पत्तो मे…और पाचवा वो…
जिसका तू #status पढ़ रही हैं।

Sad Love Status in Hindi


तेरी एक मुस्कान से सुधर जाती है तबियत मेरी
बताओ जरा तुम इश्क़ करती हो या इलाज़।

If you like our love status then share your feedback in comment section. Read these type of more latest love status in Hindi, bookmark our page or keep in mind......

Post a Comment

और नया पुराने