Aaj Hum Lekar aaye hai aapke liye best dusmani status.
Qki Duman ko uski aukat ka andaza batna bhi jaruri hota hai.

To aaj dabke share karo status Jise padh kar aapake dusman bhi kaap unthe...



बढती जिन्दगी के साथ PROBLEMS का आना तो COMPULSORY हैं…
लेकिन PROBLEMS के साथ दुनिया की “वाट” लगा दे ऎसा ATTITUDE रखना भी NECESSARY है….

देख PAGLI इतना ATTITUDE मत दिखा जब हम स्कूल में थे.
तब तेरे जैसी लड़कियों से तो हम “HOMEWORK” करवाते थे .

हमारी अफवाह के धुंए 🌪 वही से उठते है
जहाँ हमारे नाम से आग लग जाती हैं .

BUSY है अभी हम दोस्तों
लेकिन किसी से रिश्ता नही तोड़ेगे.
स्टेट्स लिखने का हुनर है
जो हम कभी नही छोड़ेगे .


सुनो
इश्क़ के पहले जलेबी की चाशनी सी थी तुम❤
इश्क़ के बाद लाल मिर्च सी हो गयी हो तुम 🌶. KADAK ATTITUDE STATUS

हुकूमत “GOOGLE” का ख्वाब हैं पर “YOUTUBE” भी लाजवाब हैं
अगर “INSTAGRAM” 📲की लड़कियां शबाब है तो मेरे यार भी नवाब” है .

बेटा जैसे मुर्गे को काटते है वैसा तुझे भी काट दु
चल बता किस तरफ तेरा️ रूख मोड़ दु .

कभी-कभी अकेले में सोचता हूँ मैं
कितनी खुशनसीब होगी वो जो मेरी दुल्हन बनेगी .

छाता लगाने ☂ का मतलबXX ये नही कि बच गये पानी से
डूबानेवाला पानी सिर से नहीं हमेशा पैर से आता है.

देख भाई मेरी औकात और दम का पता करना हैं तो मैदान में आना
भोलेनाथ की कसम तलवार भी तेरी होगी और 100 टुकड़े भी तेरे होंगे .

मुझे MAKE UP की जरूरत️ नहीं मेरी SMILE ही मुझे CUTEबना देती हैं .


धूप 🌞का तो छोड़.
ग़लती से भी मेरा ATTITUDE देख लिया 👁ना तो
घर हो 🏡या छांव ⛱कही भी जले बिना नही रह पाएगा .

जाने कौन सी शोहरत पर आदमी को ‘बड़ा’ नाज़ है
अपने आखरी सफर ⚰ के लिए भी जो औरों के कंधों का मोहताज है.

तारे🌠 भी चमकते🌟 है बादल ☁भी बरसते ⚡है
तू क्या.?? हमारे दुश्मन भी पैर 👇पकरने को तरसते हैं .

वो लोग मुझे ज़िन्दगी☺ जीने का तरीका बता🧐 रहे है
जिनकी औकात मेरे ATTITUDE के बराबर भी नहीं .

तू बदली कसम 🙆 खा के
मैं🕵 बदला जख्म💔 खा के .

सिर्फ दिखावे के लिए अच्छा बनना
शायद बुरा होने% से भी बुरा है.

बेटा छोड़ ये हथियारों⚒ की बातेतू हम से क्या❓ टकराएगा💢
अगर मैंनेफैक के मारा एक STATUS तू उसी से मर जाएगा .

शेर🦁 की सवारी 😱
और ѦTTITUDE में हमारी बराबरी
भूल कर भी मत ️सोचना .

RULES 🚦बनाये 👮 सरकार ने
तोड़ दिये तेरे यार ने .


मसला एक ये भी है दुनिया का
के अगर😔 कोई अच्छा👍🏾 है तो क्यों है.

तू लाख भुला के देख मुझे में फिर भी याद आऊंगा
तू पानी 🥤पे पे के थक जाएगी मै हिचकिया बन-बन के सताऊंगा .

सुन बे HATER.
हमें हारने का नहीं जीतने का है शौक
हमें हराने की सोचने वाले पहुंच गए परलोक .

पगली तु युं मेरी पोस्ट📱 पढती रह जाएगी और तब तक मेरी WIFE💏 की पोस्ट कोई और पगली ले जाएगी .

सुन रे…
औकात😈 अलफ़ाज़ तेरे मुँह 🗣से अच्छा👍 नहीं लगता
अगर तू 👹 सच ✔भी बोले 🗣तो सच्चा☑ नहीं ✖लगता.

हमें कौन डराएगा❓ मौत के मंजर से
साला हम तो पिछवाड़ा👇 भी ”खुजाते” हैं खंजर से .

याद रखना🙅
युही मैंने हवा 👻मे तीर💘 नहीं चलाये है😕
जो मेरे से 🙋औकात-औकात करते थे
उन्हे 👲उनकी सही📣 जगह भी दिखाये है .

सिर्फ आवाज़ देने से कांरवा रुका नही करते
देखा यह भी जाता है कि पुकारा किसने है .



अब तो सब 👨‍‍‍हमसे दोस्ती 🤝भी तब करते है
जब तक वो मेरे ATTƗTƱƉƐ के “फैन” ना बन 👍जाये. KADAK ATTITUDE STATUS

बोला था ना❗️ की एंट्री️ भले ही लेट होगी🏃
लेकिन सबसे ग्रेट होगी जिंन्दगी जीते हे हम शान से.
तभी तो दुश्मन जलते हे हमारे नाम से . GUNDAGARDI ATTITUDE STATUS

जिस प्रकार किससे 🗣बनाने से बनते⚡️हैं📄
मंजिल🏤 ढूंढने से मिलती है
उसी प्रकार ДТТЇТЦDЁ को बिजली ⚡
हमारे😈 STATUS से मिलती है .

हिचकियाँ 🕴आ रही हैं जरूर कोई चाहने वाली
मेरी D P📲 पर हाथ फेर रही होगी.

आज📆 ना बहुत याद🙇‍♀ आरी है तुम्हारी
मन☺ करता है तुम जहाँ भी हो अगवा करवा लूँ.

कब तक❓ औरों के सिर पर नाचोगे
अंत में चलना🏃 तो खुद के पैरों 👍 पर ही है . GUNDAGARDI ATTITUDE STATUS

काश कभी ऐसा 😃 हो कि 👸 तुम मैं ‍♂️और 🕛 वक्त कहीं एक साथ मिलें और तीनों एक दूसरे💌 से दूर 🚶 जाना 💃 ही भूल 😴जाएं .

खुलकर सामना करते हैं ‍♂️हम अपनी मुसीबतों से
फिर चाहे🧐 मामला प्यार का हो या दुश्मनी का. जीत हमेशा हमारी होती है .


जब नाम से ही कमीनापनदिखता है तब
सोच लो हम कैसे होंगे .

मेरे ठोकरें 😔 खाने से भी कुछ लोगों को जलन है
कहतें हैं यह शख्स तजुर्बे में आगे निकल गया . GUNDAGARDI ATTITUDE STATUS

जिन्हें बचपन👶 में उनकी मम्मी घसीटते हुए स्कूल छोड़ के आती थी
वो लड़के भी आजकल व्हाट्सऐप😕 पर “ STATUS” 📱डाल रहे है.
I MISS MY SCHOOL DAYZZZ… .

दुश्मनो तुम्हारी✋ अकड़ तो में मिटाऊंगा
तुम्हारे ही सामने तुम्हारी ‍♀ बहेनो🤦‍♀ को पटाऊंगा .

वो मुझे ज़िन्दगी☺ जीने का तरीका बता रहे है
जिनकी औकात मेरे ATTITUDE” के XबराबरX भी नहीं.

सून 🅿AGLI
तू ოɷHABBAT है मेरी
THODA ❣ अकड़💃 कर CHALA 🚶‍♀ कर.

सो बार मरनाचाहा निग़ाहों में डूबकर🏊‍♂ उनकी वो निग़ाहें झुका लेते हैं हमे मरने 🛌नही देते .

नज़र👁‍🗨 झुककर और औकात में रहकर बात करना सीख
वरना हम तो 100 🚓नंबर वाली गाड़ी में बैठकर जाएगे लेकिन तुम 108🚑 में लेटकर जाओगे .


कुछ इस तरह बूनुगा अपनी
तकदीर के धागे📿 अच्छे अच्छे को🖖🏿 झुकना♿ पड़ेगा मेरे आगे .

🐯 दादागिरी✋ बस नही करते है🙏
जो 👨 ज्यादा 🐾उड़ता👯है उसे 👤 जमीन 💥में गिरा🐒 देते है .

तेरा चला🏃‍♀ जाना भी जरूरी था
वरना‍♂ मुझे तो पता ही नहीं चलता
कि दुनिया में😵 और 😱भी 😚 मस्त माल है . FAADU ATTITUDE STATUS

साली दारू 🍻भी उतर जाती है
जब तु सामने खड़ी होती है .

बहोत से 🎴 इक्के और बहोत से बादशाह 😠घूम रहे है 🌇बाजारों में आजकल ✔ उनसे कहदो इन बाजारों की 🚧”दीवारें” भी हमारा “नाम” जानती है. KADAK ATTITUDE STATUS

आप तो हो ही ताबीजों जैसे दोस्तों
गले लगाते ही सारे गम 😥 खींच”” लेते हो.

झूठ 👎इसलिए बिक जाता है बाज़ार🌆 में😔
क्योंकि❗ सच ✔को ख़रीदने 💲की सबकी औक़ात😈 नही . HIROPANTI ATTITUDE STATUS

सुन पगली💃 मेरे स्टेटस पढने 📲से ज्यादा अगर तुने मेरा दिल 💕पढ लिया होता तो आज IN RELATIONSHIP में तेरा ही नाम होता .


ATTITUDE तो मेरा भी तगड़ा था
मगर✋ क्या करूं 😴 यारों जालिम ने
रगड़-रगड़ 😟के तोड़ दिया💔 .

इरादा स्टेटस ♨लिखकर 👱‍♀ ऊसको💫 समझाना था☺
😔लेकीन 🗣 जमाने ने हमें स्टेटस 🤴 किंग 😯 बोल दिया .

उसने कहा IGNORE करके दिखा मुझे
मै रिश्ता ही तोड़ आया .

गज़ब की धूप है ☀ मेरे शहर में 🌇
फिर भी कुछ लोग धूप ☀ से नही मुझसे जलते है .

काश😔 वो एक मौक़ा तो देती👱‍♀ बात 🗣करने का हम उसे भी रुला😭 देते उसके 🏾 सितम सुना 📣सुना के.

कुछ चीज़े “पैसों” से नही मिलती
और मुझे उन्ही चीजों का शौंक हैं. GUNDAGARDI ATTITUDE STATUS

मुझे मेरे वजूद की हद तक मत जानिएगा😪
क्योंकि मैं बेहद हूँ बेइंतिहा हूँ बेहिसाब हूँ .

अभी तो STRUGGLE 😰कर रहा हूं😔 BABY👸 जिस दिन SUCCESS मिलेगी ना उस दिन पता चलेगा ✅ TOH तरस जाओगी .


हर वक़्त⏱ हर जगह है चर्चे मेरे नाम के
उससे 😑क्या कहूं😵 जो नही👷 समझते किसी👤 काम के . GUNDAGARDI ATTITUDE STATUS

कोई 😀 दिक्कत नहीं है ना
जा 🚶 साले 👮को बता देना मेरा नाम
अगर तब भी 😳न ❓ समझे
तो CALL📲 कर के मुझे बता देना .


ख़ौफ़ और खून☠ हमेशा आँखों👁में रखो
क्योंकि हथियारों 🏌से 🤺सिर्फ🃏 दुश्मन
की हड्डिया 🏋 टूटती है हौसले नहीं . GUNDAGARDI ATTITUDE STATUS

वक्त ⌚ गुजारने के लिये तो मेरे पास भी CHAT पर लड़किया हजार हे
लेकिन वक्त ⌚ के सहारे जो जिन्दगी गुजार दे मुझे तो उस लड़की का इन्तजार हे .

गोलियों से उसे डर लगता है जिसने कभी बंदुक ना देखी होXX
साला आपुन तो बादशाह है राह चलते बारूद 💣बन जाते है….

सुन PAGLI.
हम तुझ जैसी लड़कियों को कभी भाव नहि देते क्यूँकि
जिस लड़की से अपना डुप्पटा 💃तक संभ्ल्ता ना हो 🙅‍♂वो हमारा 🤴 दिल क्या ❤सम्भालेगी.


हम तो नरम पत्तों 🍃 की शाख हुआ करते थे😭
छिले इतने गए कि खंजर हो गए . GUNDAGARDI ATTITUDE STATUS

औकात ने🗣 कहा उसे पटा ले
ATTITUDE ने कहा उस जैसी 10 ओर SIDE मे हटा दे .


खामोशी भी इशारा करती है बड़े प्यार से
हमारी POST देख कर जब आप प्यार से मुस्करा देते हो .

बेटा👶 ना लिया कर💢 मेरे से पंगा
नहीं तो👹 करना पड़ेगा 🙆 शहर 🌃मे दंगा
जब कर दुंगा दंगातो लोग करेंगे तेरे 👨को गंजा . GUNDAGARDI ATTITUDE STATUS

पगली👱
तेरा 👸 यार तो अपने ख़ानदानी ʟՕՕK से ही ATTITUDE वाली लड़कियों 👯को प्यार में ❤डाल देता हे‍️ वरना 😱 बाकी बच्चे तो FAIR-AND-HANDSOME👱🏿‍♀ लगा📛 के 💤 भी🔛लड़कियो 📢के 👁‍🗨 थप्पड़ 👋ही खाते हे .


शोर गुल मचाने ✋से नाम नहीं बनता
काम ऐसा करो की ख़ामोशी भी अख़बारों 📰में छप जाए .

दूसरों के शिकार को चाटने 🐈का काम गीदड़ करते हैं
मैं वो 🐅 शेर हूँ🤭 जिसने जंगल 😲में कदम✋ रखा
तो कोई परिंदा 🦅पर मारने😵 की 🤜 हिम्मत 🏌‍♂नही करता .

हम खराब लोगों मे एक खूबी हैं
हम मुसीबत 😥 में काम आते हैं. GUNDAGARDI ATTITUDE STATUS

वाक़िये तो अनगिनत हैं ज़िंदगी के
समझ नहीं आता कि किताब लिखूँ या हिसाब लिखूँ….


ईरादा स्टेटस ♨लिखकर 👱‍♀ ऊसको💫 समझाना था☺
😔 लेकीन 🗣 जमाने ने हमें स्टेटस 🤴किंग 😯 बोल दिया .

लोग रूप देखते है हम दिल देखते है लोग सपने देखते है हम हक़ीकत देखते है लोग दुनिया मे दोस्त देखते है हम दोस्तो मे दुनिया देखते है


मैं सबको यूँ जलाने आया हूँ 😈
तू 👸 सिर्फ मेरी है ये बताने आया हूँ .

धोखा 💔 मिला जब️ प्यार में ज़िंदगी ✊ में उदासी छा 😔 गयी 😭
सोचा था 😕 छोड़ दें इस राह को कम्बख़त मोहल्ले 🏠 में दूसरी आ गयी .


जो ☹ ATTITUDE STATUS 😠आज भी तेरी ओकात 👶 से बाहर✋ है
वो ATTITUDE STATUS हम लिख कर छोड़ दिये . FAADU ATTITUDE STATUS

तेरे 😻से अच्छी सिगरेट 🚬है
हर मौके 💢में साथ तो देती😳 है .

सुन PAGLI.
कितनी भी लड़ाई कर लो
पर हमारे बच्चे 👶तो मुझ पर ही जाएंगे

“ दुनिया को आग लगाने” की कोई जरूरत नहीXX
तुम दोस्त मेरे साथ चलो दुनिया तो वैसे ही जल जायेगी…


आज📆 किसी😔 ने ये कहे 🗣के दिल❤ तोड़💔 दिया की
दुनिया तेरी नही तेरे स्टेटस की दीवानी है .

PAGLI सांस तो लेने दिया करो आँख👁 खुलते “ही” याद 🧐आने लगती हो .


STATUS ऐसा हो कि आग 🎇लग जाये STATUS WORLD में
हमारी 🙋छोड़ो हम तो खुद ही –आग है दुनिया 👷मे .

दिमाग पागल है और दिल दीवाना
ДТТЇТЦDЁ क्या होता है❓ हमसे सीखेगा जमाना .


राह़ो 🛤 का ख्याल है मुझे मंजिंल का हिसाब नही रखता
STATUS दिल ❤ से निकलते है मैं कोई किताब नही 🙅‍♂ रखता .

सुनो 🗣जान
जैसे बंदूक के लिऐ 💣 बुलेट जरूरी 👍है वैसे मेरी लिये☺ तू जरूरी है मेरी जान .

मेरी पोस्ट पढ़➖लिया करो ऐ इंसानो
तुम्हारा तो पता नहीXX पर मुझे अच्छा लगेगा. GUNDAGARDI ATTITUDE STATUS

ज़िन्दगी में सारा झगड़ा ख़्वाहिशों ☺का है.
न तो किसी को ग़म 😑चाहिए और न किसी को कम चाहिये.


COINS ALWAYS MAKES SOUNDS🔊 BUT THE CURRENCY NOTES💸 ARE ALWAYS SILENT. THAT”S WHY I’M ALWAYS CALM AND SILENT . GUNDAGARDI ATTITUDE STATUS

हाथ मे 🏍BIKE हो और SPEED “दमदार” हो ☄ साथ मे मेरे यार हो और देखने वाली हर LADKI YE बोले. *काश* यही मेरा PYAAR हो. .


दोस्ती दिल से करोगे तो जान भी देने के लिए तैयार हूँ लेकिन
दुश्मनी गलती से भी की तो जान भी लेने के लिए तैयार हूँ . GUNDAGARDI ATTITUDE STATUS

अब मत खोलना मेरी जिंदगी की पुरानी किताबों को
जो था वो मैं रहा नहीं जो हूँ वो किसी को पता नहीं️ .

खून में “उबाल” आज भी “खानदानी” है
दुनिया हमारे “शौक” की नहीं ATTITUDE की दीवानी है .


टाइमपास करके किसी से पीछा छुड़ाना आसान है
PAGLI लेकिन सच्चा प्यार करके किसी से दूर जाना बहुत मुश्किल है .

तू मेरे पाँव के जूते जैसा ही हैं बस फर्क
इतना ही हैं कि मेरे पैरों को BRANDED जूतें ही पहनने का शोक हैं.



Post a Comment

और नया पुराने