[Best] Hindi Status and Quotes for Whatsapp & FB 2019


Jeendagi me aisa naam kamao…. ke parda girne ke bad bhi taliya bajti rahe…

Chinta na karo hamesha Kush Raho…

Din to kutto ke aate hey… Hamara to Zamana Ayega…

My Status: Sirf Naam hi Kaafi Hai.

Duniya Paise Aur Power Se Chalti Hai, Aur Hum Stlyle Se.

Abhi Hi Signature Lelo Mere, Agar Autograph Mei Badal Gaya Toh Milna Mushkil Ho Jayega…

Dil toh aashiq todte hai… Hum toh Record todte hai…

Pyar kiya nahi jata pyar to ho jata hai…

Status na dekho, DP dekh lo Status dekhne ki Jarurat na paregi!

Status Kya Dekhte Ho, Bhai Ka style Dekho!

Me waqt ke sath apne shokh badalta hu, DOST nahi.

Akela aaya tha akela he jaauga, Aaj Haara hu ek na ek din jeet ke Dikhauga.

Koi waha tak Maaf karta hai, Jaha tak woh Pyaar karta hai.

Rishte dil se nibhao to safai na deni pade!

Uss Yar Ka Kya Faida.. Jiska Har Koi Yaar Ho…

Ye zindagi attitude aur ego k liye bahut choti hai.

Takleef to zindagi deti hai, Maut ko to log vase hi badnaam karte rehte hai!

Jo beet geya use socha nahi karte, jo mil gya use khoya nahi karte…

Aapko jo jab dekha hamne, mano laga ki zindagi mil gayi hai…

Kitne Anmol hote hain yeh yaado ke rishte, koi yaad na bhi kare, chahat fir bhi rehti hai…

Hindi Status and Quotes for Whatsapp & FB (Hindi)
Let’s go through the Hindi status in Hindi list

मैं दुनिया से लड़ सकता हूँ पर अपनो के सामने लड़ नहीं सकता, क्योंकि अपनो के साथ मुझे ‘जीतना’ नहीं बल्कि ‘जीना’ है!

बनावटी लोगो से सावधान : पहले तो रो -रो कर आपके दर्द पूछेंगे फिर हँस -हँस कर लोगों को बताएंगे।

एक अच्छे चरित्र का निर्माण हज़ारों बार ठोकर खाने के बाद ही होता है।

शतरंज मे वज़ीर…और ज़िंदगी मे ज़मीर…अगर मर जाए तो खेल ख़त्म समझिए।

तुम्हारे हर सवाल का जवाब मेरी आँखों में था और तुम मेरी जुबान खुलने का इंतज़ार करते रहे।

अपने खिलाफ बातों को अक्सर मैं ख़ामोशी से सुनता हूँ क्योकि जवाब देने का हक़.. मैंने वक़्त को दे रखा है

उड़ने में बुराई नहीं है , लेकिन उतना ही ऊँचा उड़े जहाँ से ज़मीन साफ़ दिखाई दे।

असफलता की इमारत बहाने की नींव पर बनती है।

वक्त निकाल कर अपनों से मिल लिया करो, अगर अपने ही ना होंगे तो, क्या करोगे वक्त का ?

मुझे हमदर्दी नहीं, थोडा सा अपनापन चाहिए दरसल खो सा गया हूँ… अपनो की ही भीड में।

आशियाने बनें भी तो कहाँ जनाब,जमीनें महँगी हो चली हैं और दिल में लोग जगह नहीं देते।

दो चार नहीं…मुझे सिर्फ एक दिखा दो… वो शख्स…जो अन्दर भी बाहर जैसा हो…।

चेहरे पर जो अपने दोहरी नकाब रखता हैं, खुदा उसकी चलाकियों का हिसाब रखता हैं।

गुनहगारों की आँखों में झूठे ग़ुरूर होते हैं, यहाँ शर्मिन्दा तो सिर्फ़ बेक़सूर होते हैं…

बस इतना ही चाहिये तुजसे ऐ जिंदगी… कि जम़ीन पर बैठूँ तो लोग उसे मेरा बडप्पन कहें, औकात नहीं…

मैं हिंदी बोलता हूँ, इसलिए आप “आप” हैं, वरना कब के “you” हो गए होते…

ज़िन्दगी भी कितनी अजीब है.. मुस्कुराओ तो लोग जलते है, तन्हा रहो तो सवाल करते है…

मेरे बारे में इतना मत सोचना, दिल में आता हूँ, समज में नहीं!

ना जाने कैसा रिश्ता है इस दिल का तुझसे..धड़कना भूल सकता है पर तेरा नाम नही…

कुछ रिश्ते मुनाफा नहीं देते, पर अमीर जरूर बना देते हैं।

बहुत ही ​खूबसूरत ​लम्हा​ था वो …जब उसने कहा था ​मुझे​ ​तुमसे​ ​मोहब्बत​ ​है​ ​और​ ​तुमसे​ ​ही​ ​रहेगी​।

दुनियां में टीवी का रिमोट ही वह एक़ मात्र वस्तु है – जिसक़ी पीठ काम ना करने पर ही थपथपाई जाती है​।

जीवन में मुश्किलो को ऐसे नज़रअंदाज़ कीजिये जैसे….गोलगप्पे वाले को उसके काले-काले हाथो से आलू मसलते हुए नज़रअंदाज़ करते हैं​।

बेटा पढ़ाई कैसी चल रही है,बस अंकल चलते चलते बहुत दुर चली गई मुझसे।

हम शरीफ बच्चे है जनाब !! जब तक माँ जागने के लिए न बोले मज़ाल है जो अपनी आँख भी खोल दे।

“मुझे ढूंढने की कोशिश अब न किया कर… तूने रास्ता बदला तो मैंने मंज़िल बदल ली…

अजीब मेरा अकेलापन है… तेरी चाहत भी नहीं और तेरी जरूरत भी है…

मुझे इतना याद आकर बेचैन ना करो तुम, एक यही सितम काफी है कि साथ नहीं हो तुम…

यूँ तो एक ठिकाना मेरा भी हैं मगर तुम्हारे बिना मैं लापता सा महसूस करता हु…

शतरंज की चालो का खोफ उन्हें होता है जो सियासत करते है, हम तो मोहब्बत के खिलाड़ी है न हार की फिक्र न जीत का जिक्र…


Mittal Thoughts

Post a Comment

और नया पुराने